ल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने किया तालिबान का समर्थन! प्रवक्ता बोला- तालिबान को सलाम करता हूं, मुबारक हो, दूर बैठा हुआ यह हिंदुस्तानी मुसलमान सलाम करता है.

नई दिल्ली/लखनऊ. एक ओर पूरी दुनिया में तालिबान के आतंक का हर कोई विरोध कर रहा है और निंदा करते दुनिया नहीं थक रही. दूसरी तरफ चीन-पाकिस्तान और रूस तालिबान का समर्थन कर रहा है. इस बीच अब भारत में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी ने भी तालिबान के समर्थन में बयान देकर एक नई बहस शुरु कर दी है.  ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं. तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा मजबूत सेनाओं को शिकस्त दी. इन नौजवानों ने काबुल की जमीन को चुमा और अल्लाह को शुक्रिया कहा.
नोमानी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ‘एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है. एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है. काबुल के महल में वे दाखिल हुए. उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा. उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था. बड़े बोल नहीं थे. मुबारक हो. आपको दूर बैठा हुआ यह हिंदुस्तानी मुसलमान सलाम करता है. आपके हौसले को सलाम करता है. आपके जज्बे को सलाम करता है.’
उधर इस बयान के बाद पूरे देश में जहां प्रवक्ता की आलोचना शुरू हो गई है वहीं विभिन्न संगठन इस बयान के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.