अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया हिंडौन के प्रमुख स्थानों पर सैनिटाइजेशन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया हिंडौन के प्रमुख स्थानों  पर सैनिटाइजेशन किया ।
 

आज दिनांक 21 अप्रैल 2021 को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने श्री गणेशम सेवा संस्थान के सहयोग से कोरोनावायरस के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए अपनी जान की परवाह किए बिना हिंडौन शहर के सबसे व्यस्ततम एवं प्रमुख स्थानों, डैंप रोड चौराहा, कटरा बाजार, सराफा बाजार, घाटी बाजार, व अन्य गलियों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया। इस दौरान विभाग संयोजक शैलेश लवानिया एवं जिला सह संयोजक आलोक देशवाल ने बताया यह सभी स्थान शहर के प्रमुख भीड़ वाली जगहों में से एक हैं जिनमें शादियों के सीजन के चलते हुए लगभग 5 से 7 हजार लोगों का आवागमन रोजाना रहता है जिसके चलते इन स्थानों पर संक्रमण का सर्वाधिक खतरा रहता है। उसी को ध्यान में रखते हुए इन सभी स्थानों का सैनिटाइजेशन किया गया।

 श्री गणेशम सेवा संस्थान के सचिव आशीष शांडिल्य ने बताया कोरोना महामारी को देखते हुए आज सैनिटाइजेशन की शुरुआत की गई व आगामी दिनों में शहर के प्रमुख अन्य स्थानों पर भी इसी तरह विद्यार्थी परिषद से मिलकर सैनिटाइजेशन का कार्य किया जाएगा तथा कोरोना से संबंधित जागरूकता अभियान भी चलाए जाएंगे।
 इसी क्रम में नगर सह मंत्री तिलक भारद्वाज व इकाई अध्यक्ष योगेंद्र  डागुर शेरपुर  ने बताया विद्यार्थी परिषद द्वारा ग्रामीण परिवेश के लोगों को भी जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाए जाएंगे।
 आज कार्यक्रम में योगेंद्र डागुर शेरपुर  टिकेंद्र फौजदार,तिलक भारद्वाज, राहुल बेनीवाल, अभिषेक व्यास, सत्यम भारद्वाज, आदि ने अपनी सहभागिता निभाई।