स्व.डॉ.महेश मीना कि विधवा पत्नी कि आम जन से अपील

#_एक_असहाय_विधवा_की_जनता_जनार्दन_से_न्याय_की_पुकार_#

मेरी समस्त जातियों के पंच-पटेलो,समस्त पार्टियों के जन प्रतिनिधियों,समस्त नवयुवक बंधुओ एवम् समस्त सोशल मीडिया के सक्रिय समाज सेवको से मेरी प्रार्थना है की आज दिनाक से लगभग तीन माह पूर्व मेरे पति डॉ.महेश कुमार मीना (बलदेवपुरा) की प्रॉपर्टी के झगड़े को लेकर हत्या कर दी गई थी,जिसकी नामजद रिपोर्ट दिनांक 01/10/2020 को पुलिस थाना नादोती में दर्ज करवाई गई थी।काफी समय तक पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं करने पर मै एवम् मेरे परिजन तहसील मुख्यालय पर दिनांक 28/10/2020 को आमरण अनशन एवम् धरने पर बैठ गए।
दिनांक 07/11/2020 (11दिन) तक आमरण अनशन करने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा 25 दिन में मुलजिमों को गिरफ्तार करके न्याय दिलाने का स्थानीय विधायक पी. आर. मीना और श्रीमान सांसद महोदय मनोज राजौरिया ने आश्वासन दिया और अनशन तुड़वाकर धरना खत्म करवाया।
लेकिन 25 दिन बाद भी पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं कि गई है।
अतः आप सब से मेरी प्रार्थना है की दिनांक 04/12/2020 से पुनः चल रहे धरने पर अधिक से अधिक संख्या में पधार कर मुझे और मेरे परिजनों को न्याय दिलाने की कृपा करे,अन्यथा मेरे पास आत्मदाह करने के अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं है।
मेरे दो नन्ही बालिका है,यदि आपने मुझ असहाय की प्रार्थना नहीं सुनी अपितु सुनने में देरी को तो मै अपनी दोनो बालिकाओं के साथ जीवन लीला समाप्त कर लूंगी।
   आज मुझे आपकी सहायता की अत्यधिक आवश्यकता है,आप सब के साथ के बिना मुझे न्याय नहीं मिल सकता।
               अतः आप सभी से मेरी हाथ जोड़कर विनती है कि आप मेरा साथ देकर मुझे न्याय दिलाने की कृपा करे।
                                              भवदीय
                             स्व.डॉ.महेश मीना कि विधवा पत्नी